Lockupp Show: “जिहादी” मेरे बेटी से दूर रह वरना, मुनव्वर पर भड़कीं ‘कच्चा बादाम’ की मां

Anjali and munawar

मंगलवार को रियल्टी शो लॉक अप (LockUpp Show) में कंटेस्टेंट्स के लिए काफी उथल-पुथल वाला दिन था। हम आपको बता दें कि इस शो में एक फैमिली स्पेशल टास्क हुआ था जिसमें सभी कैदियों के फैमिली और दोस्तों को शो में बुलाया था। हम आपको यह बता दे कि कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की मां ने सबसे पहले जेल में एंट्री की और मुनव्वर से अपनी बेटी को दूर रहने की सलाह दी।

अपनी मां को देखकर मिलने से पहले ही अंजली अरोड़ा को रोना आ जाता है। इसके बाद अंजली की मां होने समझाती है कि जेल में किसी पर भी भरोसा ना करें क्योंकि यहां पर हर कोई खिलाड़ी है। वही अंजलि उनकी मां से सवाल करती है मुनव्वर भी नहीं जिसके बाद अंजली की मां कहती है कोई भी नहीं किसी पर भी भरोसा मत करो ।

जब अंजलि की मां से मिलने के लिए मना बढ़ाएं तब अंजली की मां ने मनोबल को कहा है कि आप अच्छी तरीके से खेल रहे हैं। हालांकि अंजलि की माने मुनव्वर के जाने के बाद कहा कि उसे थोड़ी दूरी बना के रख तेरी सारी वोटिंग उसे जा रही है इसके बाद अंजलि गुर्जर चौके लेकिन कुछ नहीं कहीं।

हम आपको यह बता दे कि अंजली (Anjali) की मां से मुनव्वर (Munawar) ने माफी मांगी उन्होंने कहा एक बार अंजलि मेरे कपड़े तो इसके लिए सॉरी मोंटी उसके बाद उसने कहा माफी मांगने कोई जरूरत नहीं वह आपको मानती इसीलिए आपकी मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top